Breaking News
Home 25 खबरें 25 Namaste England Review: कहानी कमजोर, अर्जुन परिणीति की मेहनत बेकार

Namaste England Review: कहानी कमजोर, अर्जुन परिणीति की मेहनत बेकार

विपुल अमृतलाल शाह, बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर हैं. इन्होंने सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन,फोर्स, फोर्स 2, लंदन ड्रीम्स, एक्शन रीप्ले जैसी फिल्में बनाई हैं. अब उनके निर्देशन में नमस्ते इंग्लैंड रिलीज होने को तैयार है. पहल खबरें थी कि इस फिल्म को अक्षय कुमार करेंगे, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा को लेकर विपुल ने यह फिल्म बनाई है. आइए जानते हैं कैसी बनी है ये फिल्म…

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी पंजाब से शुरू होती है, जहां परम (अर्जुन कपूर) और जसमीत (परिणीति चोपड़ा) एक दूसरे से प्यार करते हुए शादी तो कर लेते हैं, लेकिन सपनों को पूरा करने के लिए जसमीत को लंदन जाना पड़ता है. जसमीत का पीछा करते हुए कबूतरबाजी के जरिए परम भी लंदन पहुंच जाता है. कहानी में कई मोड़ आते हैं. पंजाब और लंदन में अलग तरह के स्ट्रगल होते हैं और आखिरकार एक अंजाम मिलता है, जिसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

कमजोर कड़ियां

फिल्म की कहानी बहुत ही कमजोर है, जिसका अनुमान आप पहले फ्रेम से लेकर आखिर तक लगा सकते हैं. रिलीज से पहले इस फिल्म का बज उस तरह का नहीं रहा, जैसा अमूमन होता है. गाने भी उतने पॉपुलर नहीं हो पाए हैं. वहीं इस फिल्म की तुलना अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर “नमस्ते लंदन” से जरूर होगी. क्योंकि लोगों को एक फ्लेवर मिल चुका है. हालांकि, स्टार कास्ट बदल चुकी है, लेकिन लोगों की आशाएं हमेशा कुछ नया देखने की होती है.

क्यों देखें फिल्म?

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने-अपने किरदार को अच्छी तरह से निभाया है. पूरी फिल्म के दौरान यह नजर भी आता है. आदित्य सील और अलंकृता सहाय का भी काम अच्छा है. फिल्म में कबूतरबाजी से जुड़ी रिसर्च कमाल की है, जिसकी वजह से आपको कुछ नई बातें भी पता चलती है. फिल्म की लोकेशन बहुत ही बढ़िया है और शूटिंग भी अच्छी की गई है.

बॉक्स ऑफिस

फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ है. इसे लगभग 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने का प्लान है. इसके साथ ‘बधाई हो’ फिल्म भी रिलीज हो रही है, जिसकी वजह से अर्जुन की फिल्म की ओपनिंग और कमाई प्रभावित हो सकती है. देखना दिलचस्प होगा कि अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना की बॉक्स ऑफिस जंग में बाजी कौन मारता है.

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*