Breaking News
Home 25 खबरें 25 कसौटी-2 का असली ‘तड़का’ है कोमोलिका, हिना खान के लुक का खुलासा कब?

कसौटी-2 का असली ‘तड़का’ है कोमोलिका, हिना खान के लुक का खुलासा कब?

स्टार प्लस के शो कसौटी-2 के आगामी एसिपोड बेहद एंटरटेनिंग होने वाले हैं. सीरियल की वैम्प कोमोलिका की एंट्री जो होने जा रही है. बता दें, हिना खान ये रोल निभा रही हैं.

एकता कपूर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि नई कोमोलिका कैसी होगी. एकता ने कहा- ”कोमोलिका को अब अलग तरीके से लाना मेरे लिए बड़ी चुनौती है. इससे पहले वैम्प को उसके नखरे से बड़ी हीरोइन कहते थे, जिसके बड़े-बड़े रंगीन बाल होते थे. लेकिन जब एक कहानी चटपटे और अलग पहलू से देखी जाए तो वो है कोमोलिका है. वो कहानी का तड़का है. इस बार भी तड़का स्ट्रॉन्ग होगा लेकिन पहले से अलग होगा.”

शो के मेकर्स चाहे हिना खान के नाम पर अभी तक सस्पेंस बरकरार रख रहे हों, लेकिन सभी जानते हैं कि उर्वशी ढोलकिया की जगह सीजन-2 में हिना खान ने ली है. कई टीवी सेलेब्स इस बार की पुष्टि भी कर चुके हैं.

वैसे अब तक शो की TRP उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है. दर्शकों को अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं. कयास लगाए जा रहे हैं कि कोमोलिका की एंट्री से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिलेगा. इस बार प्रेरणा और अनुराग के रोल में एरिका और पार्थ हैं. हिना खान के लुक को काफी स्टाइलिश रखा गया है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*