Breaking News
Home 25 खबरें 25 फंड विवाद में आम आदमी पार्टी ने मांगा मनोज तिवारी का इस्तीफा

फंड विवाद में आम आदमी पार्टी ने मांगा मनोज तिवारी का इस्तीफा

केंद्र सरकार के ज़रिये दिल्ली सरकार और दिल्ली सरकार से नगर निगम को मिलने वाले फंड पर राजनीतिक बयानबाज़ी का सिलसिला थम नहीं रहा. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की ओर से दिल्ली सरकार के बजट पर दिए गए आंकड़ों पर एक जवाबी बयान जारी किया है.

मनोज तिवारी ने ट्वीट किया था कि केजरीवाल सरकार को केंद्र से 48000 करोड़ रुपए मिले हैं. जबकि दिल्ली सरकार का लगभग 95 फीसदी बजट खुद के स्रोत का होता है. उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए भारद्वाज ने कहा, चाहे वो केंद्र सरकार की ओर से दिल्ली सरकार को दिया जाने वाला पैसा हो, या MCD में कर्मचारियों की तनख्वाह को लेकर दिल्ली सरकार से दिया गया फंड, मनोज तिवारी की आदत ही झूठ बोलना है.

आगे अपने बयान में भारद्वाज ने BJP से सवाल करते हुए पूछा, ‘क्या ये सब BJP के राष्ट्रीय नेताओं की मिलीभगत से झूठ बोला जा रहा है क्योंकि सबको पता है कि कैसे नरेंद्र मोदी की सरकार दिल्ली के साथ सौतेला व्यवहार करती आ रही है.’ भारद्वाज ने कहा, आम आदमी पार्टी की ये मांग है कि फंड पर दिए बयान के बाद दिल्ली BJP के अध्यक्ष जनता से माफी मांगें और अपने पद से इस्तीफा दें.

‘आप’ प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए कहा कि “अगर मनोज तिवारी अपना पद नहीं छोड़ते हैं तो BJP का राष्ट्रीय नेतृत्व उन्हें हटाए, वरना ये साफ हो जाएगा ये सब BJP के राष्ट्रीय नेताओं की सहमति से झूठ बोला जा रहा है.” आम आदमी पार्टी ने मनोज तिवारी को चुनौती दी है कि अगर कोई ऐसा दस्तावेज है जिसमें लिखा है कि दिल्ली सरकार को 325 करोड़ के अलावा कोई पैसा मिला है, तो उसे पब्लिक में लाएं.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*