Breaking News
Home 25 खबरें 25 2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण कराए BJP नहीं तो छोड़े सत्ता: शिवसेना

2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण कराए BJP नहीं तो छोड़े सत्ता: शिवसेना

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा गर्माता जा रहा है. इस मामले पर बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना भी सक्रिय हो गई है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे खुद अयोध्या जाएंगे और संतों से मुलाकात करेंगे. लेकिन इससे पहले शिवसेना के सांसद संजय राउत गुरुवार को अयोध्या जा रहे हैं. अयोध्या जाने से पहले उन्होंने इस मुद्दे पर बीजेपी को जमकर घेरा है. उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि 2019 से पहले बीजेपी राम मंदिर का निर्माण कराए नहीं तो सत्ता छोड़ दे.

संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर को लेकर जो राजनीति चल रही है वह 2019 से पहले खत्म होनी चाहिए. बता दें कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे दशहरा बाद अयोध्या का दौरा करेंगे. अपनी इस यात्रा के दौरान वे लोगों को बताएंगे कि मौजूदा बीजेपी सरकार अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए कुछ नहीं कर रही है. ठाकरे के दौरे की तारीख शिवसेना के दशहरा सम्मेलन में घोषित की जाएगी.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर का मामला अफगानिस्तान या पाकिस्तान से जुड़ा नहीं है. राम से जुड़ा है. संजय राउत ने मांग की है कि राम मंदिर को लेकर अब अध्यादेश लाया जाना चाहिए. यह मामला कोर्ट में नहीं सुलझेगा.

उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक, धार्मिक और राष्ट्रीय मामला है. जैसे तीन तलाक और एससी-एसटी एक्ट पर अध्यादेश आया, वैसे ही अगर पीएम मोदी चाहें तो 24 घंटे में अध्यादेश आ जाएगा. राम मंदिर बनाने की जिम्मेदारी बीजेपी और उनकी सरकार की है. उत्तर प्रदेश और केंद्र दोनों जगह उनकी सरकार है.

संजय राउत ने कहा कि 25 साल से इस मुद्दे पर वे जीते हैं. अगर इस पर अध्यादेश नहीं आता है तो सत्ता में रहने का उनको कोई अधिकार नहीं है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*