Breaking News
Home 25 उत्तर प्रदेश 25 सांड के गायब होने से तनाव, भरी पंचायत में खाईं कुरान की कसम, मुख्यमंत्री तक पहुंचा मामला!

सांड के गायब होने से तनाव, भरी पंचायत में खाईं कुरान की कसम, मुख्यमंत्री तक पहुंचा मामला!

उत्तर प्रदेश के बागपत शहर में सांड गायब होने का मामला मुख्यमंत्री दरबार तक पहुंच गया है। इस मामले में कार्रवाई न होने से लोगों में आक्रोश फैला है। जबकि गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

दरअसल, बागपत के हिलवाड़ी गांव से मीना बाजार नाम का एक सांड कुछ दिन पहले गायब हो गया था। गांव के लोगों ने सांड की खूब तलाश की, लेकिन सांड का कोई पता नहीं चला। गांव के लोग सांड को देवता की तरह पूजते थे।

ये है मामला
बड़ौत थाना क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव से 11 जून को एक सांड गायब हो गया। जिसे ढूढ़ने में पूरा गांव लगा हुआ है। लेकिन सांड का अभी तक कोई पता नहीं चल सका। आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने सांड को गायब किया और सांड को मारकर उसके अवशेष ईंट के ढेर में दबा दिए। जबकि मांस बेच दिया। इस मामले में दो बार पंचायत भी बुलाई गई, लेकिन समस्या का कोई हल नहीं निकला। खास बात यह है कि लोगों को यकीन दिलाने के लिए, आरोपी के पिता ने भरी पंचायत में कुरान की कसम खाईं।

वहीं बीते मंगलवार को ग्रामीणों ने मामले पर पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर आक्रोश जताया और सीएम के समक्ष समस्या को रखने की बात कहीं। शिकायतकर्ता अंकुश तोमर पुत्र रमेश पाल ने बताया कि 11 जून 2018 से बागपत के हिलवाड़ी गांव का सांड गायब है। लोगों ने बहुत खोजने की कोशिश की, लेकिन सांड का कोई पता नहीं चला।उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हस्तक्षेप कर गांव के सांड को बरामद कराने की मांग की।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*