Breaking News
Home 25 खबरें 25 मानहानि केस में बैकफुट पर अरविंद केजरीवाल, दिल्ली HC में मांगी माफी

मानहानि केस में बैकफुट पर अरविंद केजरीवाल, दिल्ली HC में मांगी माफी

दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को बैकफुट आते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में चल रहे मानहानि केस में माफी मांग ली है। AAP सुप्रीमो ने सोमवार को हरियाणा के कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना से दिल्ली हाई कोर्ट में माफी मांगी है।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अवतार सिंह भड़ाना ने मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इसके साथ ही एक करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग भी की थी।

आरोप लगाने के बाद कानूनी दिक्कतों का सामना कर रहे केजरीवाल ने अवतार सिंह भड़ाना से लिखित मे माफी मांगी है। माफी मांगने के दौरान उन्होंने तर्क दिया है कि उन्होंने अपने सहयोगी के बहकावे में आकर अवतार भड़ाना के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

जानें पूरा मामला –

यहां पर बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने पूर्व लोकसभा सांसद अवतार सिंह भड़ाना के संबंध में 31 जनवरी 2014 को एक आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भड़ाना देश के सबसे भ्रष्ट व्यक्तियों में से एक हैं।

मचा था खूब बवाल –

केजरीवाल की टिप्पणी को लेकर अवतार सिंह ने कहा था कि इससे उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। इतना ही नहीं उन्होंने केजरीवाल को तत्काल लीगल नोटिस भेज कर अपने बयान को वापस लेने व माफी मांगने की मांग की थी। वहीं अरविंद केजरीवाल की ओर से जवाब देने को लेकर बहुत बेरुखी दिखाई गई थी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*