Breaking News
Home 25 उत्तर प्रदेश 25 पुलिस भर्ती परीक्षाः अभ्यर्थियों का उत्पात, बसों ट्रेनों में तोड़फोड़ पथराव

पुलिस भर्ती परीक्षाः अभ्यर्थियों का उत्पात, बसों ट्रेनों में तोड़फोड़ पथराव

पुलिस भर्ती परीक्षा का दूसरा और अंतिम दिन मंगलवार भी अभ्यर्थियों के लिए आफतभरा रहा। प्रदेश में विभिन्न हादसों में छह अभ्यर्थियों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। वहीं देवरिया में गुस्साए युवकों ने बस नहीं मिलने पर पांच बसों के शीशे तोड़ दिए। रेलवे स्टेशन के पास भी पथराव किया गया।

मथुरा में नेशनल हाईवे पर केडी डेंटल कॉलेज के पास टैंकर ने पहिया बदलने के लिए खड़े टेंपो में टक्कर मार दी। टेंपो में सवार दो युवतियों सहित चार लोगों की मौत हो गई। चार लोग घायल भी हुए हैं। मृतक और घायलों में पिता-पुत्री और दो सगे भाई भी शामिल हैं। मृतकों में युवती समेत तीन लोग अलीगढ़ और एक युवक बुलंदशहर का है। घायल भी अलीगढ़ और बुलंदशहर के ही हैं। वृंदावन क्षेत्र में जैंत के पास स्थित एएसएम महाविद्यालय में परीक्षा देकर परीक्षार्थी टेंपो से लौट रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। मृत अरुण और घायल सोनू आपस में सगे भाई थे और दोनों ही परीक्षा देने आए थे।

इसी प्रकार मृतक युधिष्ठर और गंभीर घायल प्रियंका पिता-पुत्री हैं। युधिष्ठर अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने आए थे। देरशाम इलाज के दौरान प्रियंका की भी मौत हो गई। मृतकों में कोमल रानी उर्फ पूजा रानी पुत्री रविशास्त्री कैंट रोड, गली नंबर 4 इंदिरा नगर, अलीगढ़, युधिष्ठर पुत्र ओमप्रकाश निवासी बरहद विजयगढ़ अलीगढ़, गिरीश कुमार पुत्र हरगोङ्क्षवद ग्राम नगरिया पल्ला थाना पैराई अलीगढ़, अरुण पुत्र प्रेमराज निवासी नुरपुर की मडैया थाना गुलावठी जिला बुलंदशहर हैं। घायलों में गजराज निवासी बदनौरा थाना मालागढ़, बुलंदशहर, सोनू, नूरपुर की मडैया थाना गुलावठी बुलंदशहर, अनिल जलालपुर थाना पिसावा, अलीगढ़ शामिल हैं।

वहीं बिजनौर के चांदपुर में सोमवार रात को अनियंत्रित वैन ने परीक्षा देने जा रहे पांच परीक्षार्थियों को टक्कर मार दी। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। दो अन्य युवकों को भी मामूली चोट आई है। कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र गौतम ने बताया कि सोमवार रात 11 बजे अमरोहा जिले के गांव पीपली दाऊद निवासी नजाकत, उसके दोस्त अकरम व मुन्नू टाटा मैजिक में सवार होकर मुजफ्फरनगर में पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे थे। गाड़ी में कुल आठ परीक्षार्थी थे, तभी यह हादसा हो गया।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*