Breaking News
Home 25 उत्तर प्रदेश 25 पहली बारिश में ही गोरखपुर शहर की सड़कों और गलियों में भरा पानी!

पहली बारिश में ही गोरखपुर शहर की सड़कों और गलियों में भरा पानी!

मानसून से पहले की बारिश ने ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर को जलमग्न कर दिया है। यहां पर नालों की सफाई में लापरवाही का खामियाजा मानसून की बारिश होते ही पूरे महानगरवासियों को भुगतना पड़ रहा है।

आज सुबह बारिश होते ही सड़कों पर भारी जलजमाव हो गया। यहां पर लोगों को आवागमन में भारी मुसीबत उठानी पड़ीं। आज भोर में हुई बारिश से देखते-देखते सड़कों पर घुटने भर से अधिक पानी लगा ही, तमाम मोहल्लों के कई घरों-दुकानों तक में नाले के कीचड़ के साथ बारिश का पानी घुस गया। सुबह नौ बजे के बाद नगर निगम की टीम सक्रिय हुई और जलभराव दूर करने के लिए कई मोहल्लों में पंपिंग सेट लगाया।

बारिश से शहर के प्रमुख बाजारों के अलावा दर्जनों मोहल्ले में जलभराव हो गया। विजय सिनेमा रोड, धर्मशाला बाजार, मियां बाजार, जिला परिषद रोड, दाउदपुर, हट्टी माई स्थान और जिला अस्पताल परिसर में जलभराव के कारण लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं रसूलपुर, सिधारीपुर, अजय नगर, सूरजकुंड, चौराहा, सिनेमा रोड, बक्शीपुर, नखास, साहबगंज, छोटे काजीपुर, रुस्तमपुर, आजाद चौक, चक्सा हुसैन, आरटीओ परिसर, इलाहीबाग, पिपरापुर, बहादुर शाह जफर कालोनी, बेतियाहाता, गोलघर, भेडिय़ागढ़, असुरन, मेडिकल कालेज रोड समेत कई इलाकों में जलभराव हो गया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*