Breaking News
Home 25 खबरें 25 त्रिपुरा: बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी/

त्रिपुरा: बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी/

त्रिपुरा में भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में उत्तर प्रदेश के एक रेहड़ी वाले की पीट – पीट कर हत्या कर दी. साथ ही उसके दो अन्य साथियों को भी भीड़ ने मारा-पीटा. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस बारे में सहायक पुलिस महानिरीक्षक (एआईजी) स्मृति रंजन दास ने बताया कि त्रिपुरा के मुताबरी में सुबह करीब साढ़े नौ बजे राज्य से बाहर के तीन रेहड़ी वाले आए थे. उन्होंने बिटरबन से एक गाड़ी ली थी, जब वे इलाके में पहुंचे तो लोगों ने उन्हें बच्चा चोर समझा और उन्हें पीटना शुरू कर दिया.

दास ने आगे बताया कि रेहड़ी वालों ने अपने चालक समेत इलाके में स्थित त्रिपुरा स्टेट राइफल्स के शिविर में शरण ली. करीब सैकड़ों लोगों ने उनका पीछा किया और शिविर में घुस गए और एक रेहड़ी वाले की पीट – पीट कर हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि टीएसआर जवानों ने भीड़ को तितर – बितर करने के लिए दो गोलियां हवा में चलाईं और आंसू गैस के चार गोले छोड़े. दास ने बताया कि एक रेहड़ी वाले की मौत हो गई, जबकि दो अन्य रेहड़ी वाले, कार का चालक और एक पुलिस कांस्टेबल जख्मी हो गया.

पुलिस ने बताया कि मारा गया रेहड़ी वाला उत्तर प्रदेश का रहने वाला था जबकि घायल रेहड़ी वाले उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले हैं. घटना के बाद त्रिपुरा के पुलिस महानिदेशक ए. के. शुक्ला ने एक अधिसूचना जारी कर कहा कि जिले में एसएमएस और इंटरनेट डेटा सेवा 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है.

गौरतलब है कि वॉट्सऐप पर बच्‍चों की किडनैपिंग का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वजह से कई शहरों में अफवाहों का दौर गर्म है. इस वीडियो में दो शख्‍स एक बच्‍चे को दिनदहाड़े किडनैपिंग करते हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो की वजह से कई शहरों में अनजान लोगों पर हमले बढ़े हैं.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*