Breaking News
Home 25 स्वास्थ्य 25 खौफनाकः मां और दो बच्चियों के किए टुकड़े, बच्ची के शव को उबालकर कुत्ते को खिलाया

खौफनाकः मां और दो बच्चियों के किए टुकड़े, बच्ची के शव को उबालकर कुत्ते को खिलाया

महिला और उसकी दो मासूम बच्चियों की हत्या करने में आरोपी राजेश ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी थीं। तीनों का सिर धड़ से अलग करने के बाद उनके टुकड़े करके गैस से जलाया था। सबूत मिटाने के लिए करीब आठ माह की सबसे छोटी बच्ची के टुकड़े करके पतीले में उबाला था। इसके बाद उसे कुत्ते को खिला दिया। पुलिस पूछताछ में तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी राजेश ने यह खुलासा सोमवार को किया।

वहीं, दो दिन तक राजेश की निशानदेही पर मृतकों के सिर नहीं मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार को क्षेत्र में कॉम्बिंग अभियान चलाया। दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस को झाड़ियों में महिला और छोटी बच्ची का सिर मिला, जिसमें सिर्फ कंकाल ही है। अब इनका डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। वहीं, पुलिस ने उमरावत गांव में राजेश के प्लॉट से खून से सना गद्दा और वह पतीला बरामद किया, जिसमें बच्ची के शव के टुकड़े उबाले थे।

बता दें कि तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी राजेश कबाड़ी को पुलिस ने 28 जून को गिरफ्तार किया था। 29 जून को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया था। राजेश की निशानदेही पर शवों के सिर बरामद करने के लिए पुलिस ने कोट गांव के जोहड़ के पास खुदाई करवाई, लेकिन सिर नहीं मिले। रविवार को भी पुलिस ने जांच अभियान चलाया, मगर सफलता नहीं मिली।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*